एक हफ्ते में एक ही आरोपी द्वारा दो पुलिस कर्मी पर हमला, दर्ज की गई कानूनी शिकायत।

 


उल्हासनगर:

दिनांक २६ सितंबर २४ को शराब के नशे में धुत एक आरोपी ने विट्ठलवाडी पुलिस थाने में महिला पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला किया। घटना के अनुसार, बाबासाहेब सोनावने ने महिला पुलिसकर्मी शीतल भामरे के समझाने पर ब्लेड से हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल महिला पुलिसकर्मी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी सोनावने पर गुरज ४८२/२०१४ के तहत मामला दर्ज किया गया।

अधिकृत सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सोनावने को इलाज के लिए मध्यवर्ती सरकारी अस्पताल में रखा गया था। ३० सितंबर २४ को लघुशंका आने पर ऑन ड्यूटी पोहवा/१४४५ सुनील मगरे ने आरोपी सोनावने  ले जाकर उसके रूम में पहुंचाया।  पुलिस अमलदार कृष्णकांत मारुति सोगाड़ डिस्चार्ज मेंमो बनाते वक्त आरोपी ने कहा कि, "मेरा मृत का प्रमाणपत्र लिख रहा हैं क्या" और सोगाड़ पर स्टील के स्टूल से हमला किया। जो उसकी मानसिक स्थिति को __ दर्शाता है।

इस मामले में विठ्ठलवाडी पुलिस स्टेशन ने आरोपी सोनावने के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। कानूनी शिकायत बी.एन.एस. 2023 के तहत धारा 132 और 118(1) के तहत दर्ज की गई है। अधिकारियों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाएं पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए चिंता का विषय हैं।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget