उल्हासनगर वॉलीबॉल खेल प्रेमियों ने कहा: "फटाके का स्टॉल खेल की भावना के खिलाफ।


उल्हासनगर: 

वर्ष 2018 में आयोजित महासभा में पूर्व नगरसेविका गीता साधनानी द्वारा गोल मैदान के एक हिस्से को वॉलीबॉल ग्राउंड और  बैडमिंटन कोर्ट के लिए आरक्षित किया गया था। तब से खेल प्रेमी इसका लाभ उठा रहे हैं। लेकिन अब मनपा अधिकारियों की निर्णयों ने खेल प्रेमियों को दुखी कर दिया है।

हाल ही में जानकारी मिली है कि मनपा अधिकारियों ने दिवाली के अवसर पर वॉलीबॉल ग्राउंड पर फटाका विक्रेताओं को स्टॉल लगाने की मंजूरी दी है। आश्चर्य की बात यह है कि इस स्थान पर पहले से ही फटाके बेचने के लिए अन्य स्थानों पर मंजूरी दी जाती रही है। ऐसे में खेल प्रेमियों का सवाल है कि इस वर्ष आरक्षित स्थान पर फटाके स्टॉल लगाने की आवश्यकता क्यों पड़ी?

वॉलीबॉल खेल क्लब ने मनपा आयुक्त को पत्र लिखकर इस निर्णय का कड़ा विरोध किया है। उनका कहना है कि वॉलीबॉल ग्राउंड को किसी अन्य कार्यक्रम के लिए नहीं दिया जाएगा। यदि आवश्यकता पड़ी, तो वे मनपा मुख्यालय पर भूख हड़ताल का भी ऐलान कर सकते हैं। खेल प्रेमियों ने इस विषय में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है। खेल प्रेमियों के इस विरोध का स्थानीय नेता मनोज साधनानी, दीपक छतलानी ने भी अपना समर्थन किया है।

खेल प्रेमियों का एकजुटता से यह प्रयास है कि उनकी खेल गतिविधियों को किसी भी परिस्थिति में बाधित न होने दिया जाए।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget