एस एस टी महाविद्यालय का शानदार प्रदर्शन; जिला स्तरीय कैरम प्रतियोगिता में जीते 1 स्वर्ण और 3 कांस्य पदक।

 



ठाणे: 

क्रीड़ा एवं युवा सेवा संचालनालय महाराष्ट्र राज्य, जिला क्रीड़ा परिषद ठाणे और उल्हासनगर महानगरपालिका के सहयोग से आयोजित जिला स्तरीय कैरम प्रतियोगिता में एस एस टी महाविद्यालय ने अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की। महाविद्यालय ने इस प्रतियोगिता में कुल 1 स्वर्ण और 3 कांस्य पदक जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाया।

प्रतियोगिता में 19 वर्ष से कम उम्र के लड़कों के वर्ग में नेहल गवई ने अपने उत्कृष्ट खेल के दम पर स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने अपने कौशल और रणनीति से सभी प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

वहीं, वॅटरीवरल मुरगन और आर्यन नाडर ने कांस्य पदक जीतकर अपनी उत्कृष्टता साबित की। उनकी मेहनत और समर्पण ने उन्हें इस उपलब्धि तक पहुंचाया, जिससे महाविद्यालय की टीम की कुल सफलता में और भी इजाफा हुआ।

19 वर्ष से कम उम्र की लड़कियों के समूह में भी एस एस टी महाविद्यालय, उल्हासनगर ने अपनी श्रेष्ठता साबित की। इस वर्ग में सरूर रजक ने कांस्य पदक प्राप्त किया। उनकी मेहनत और खेल के प्रति लगन ने उन्हें इस उपलब्धि तक पहुंचाया और महाविद्यालय का मान बढ़ाया।

इन सभी विजेता खिलाड़ियों का महाविद्यालय की ओर से भव्य अभिनंदन किया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य पुरस्वाणी सर और स्टाफ ने इन खिलाड़ियों की सराहना की और उन्हें आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं दीं। इस सफलता ने न केवल खिलाड़ियों को प्रेरित किया है, बल्कि अन्य छात्रों को भी खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया है।






Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget