उल्हासनगर में स्वच्छता का नया मानक: एस.एस.टी. महाविद्यालय को मिला प्रतिष्ठित खिताब।



उल्हासनगर:

 केंद्र सरकार के स्वच्छ सर्वेक्षण अभियान 2024 के तहत आयोजित प्रतियोगिता में एस.एस.टी. महाविद्यालय ने उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र के महाविद्यालयों में 'स्वच्छ महाविद्यालय' का प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

गांधी जयंती के अवसर पर सिंधू भवन में आयोजित एक भव्य समारोह में विधायक कुमार आयलानी और आयुक्त विकास ढाकणे ने महाविद्यालय के प्रतिनिधियों को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया। इस समारोह में महाविद्यालय के उपप्राचार्य डॉ. संतोष करमानी, डॉ. दीपक गवादे, प्रा. देविदास जळकोटे, DLLE जिला समन्वयक प्रा. दिलीप आहुजा और स्वयंसेवक उपस्थित थे।

महाविद्यालय के संस्थापक प्राचार्य डॉ. पुरस्वानी ने इस बड़ी सफलता के लिए विद्यार्थियों और शिक्षकों के स्वच्छता अभियान में योगदान की सराहना की। उन्होंने कहा, "महाविद्यालय ने अपने क्लासरूम, कैंपस और ग्राउंड को हमेशा साफ-सुथरा रखने के साथ-साथ पथनाट्य और फ्लैश मॉब के माध्यम से समाज में स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाई है।"

प्राचार्य डॉ. पुरस्वानी ने यह भी कहा कि महाविद्यालय भविष्य में भी स्वच्छता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बनाए रखेगा और छात्रों को इस दिशा में प्रेरित करता रहेगा। 

इस सम्मान ने महाविद्यालय के सभी सदस्यों में एक नई ऊर्जा का संचार किया है और यह साबित किया है कि सामूहिक प्रयासों से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है।







Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget