उल्हासनगर महानगरपालिका का जनसंवाद सभा का आयोजन।

 


उल्हासनगर: 

उल्हासनगर महानगरपालिका द्वारा सोमवार को जनसंवाद सभा का आयोजन किया जाएगा। यह सभा नागरिकों और प्रशासन के बीच संवाद को बढ़ावा देने और समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए आयोजित की जा रही है।

महाराष्ट्र शासन, नगर विकास विभाग के आदेश के अनुसार, महानगरपालिका के प्रशासक के रूप में कार्यभार ग्रहण करने वाले अधिकारियों की नियुक्ति की गई है। प्रभाग समिति कार्यालय के लिए मुख्य समन्वय अधिकारियों की नियुक्ति निम्नलिखित है:

प्रभाग समिति क्र. 1: श्री. दीपक गाहनगर, प्रशासन अधिकारी, शिक्षण

प्रभाग समिति क्र. 2: श्री. अजय साबके, सहायक आयुक्त

प्रभाग समिति क्र. 3: श्रीमती. मयूरी कदम, सहायक आयुक्त

प्रभाग समिति क्र. 4: डॉ. सुनिल लोंढे, सहायक आयुक्त

यह जनसंवाद सभा प्रभाग समिति कार्यालय में सुबह 10.00 से 12.00 बजे तक आयोजित की जाएगी। इस सभा में संबंधित सहायक आयुक्त, प्रभाग क्षेत्र अधिकारी, और सभी विभागों के प्रभाग क्षेत्र अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

मुख्य समन्वय अधिकारी सभी नागरिकों को पिछले सप्ताह में मा.आयुक्त और प्रशासक द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों, महाराष्ट्र शासन और महानगरपालिका की विभिन्न योजनाओं, और महत्वपूर्ण परिपत्रकों की जानकारी देंगे। इसके बाद, प्रत्येक नागरिक को दालान में बुलाकर उनकी शिकायतें दर्ज की जाएंगी। संबंधित अधिकारियों के साथ वहीं चर्चा कर समाधान निकाला जाएगा।

यदि शिकायतों के निवारण के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो, तो मुख्य समन्वय अधिकारी नागरिक को इसकी जानकारी देंगे। शिकायतें उप आयुक्त (साप्रवि) के पास भेजी जाएंगी। इन शिकायतों पर चर्चा के लिए अतिरिक्त आयुक्त 1 द्वारा हर मंगलवार को 10.00 से 12.00 बजे तक मा.आयुक्त एवं प्रशासक कार्यालय में सभी संबंधित अधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी।

इस सभा का उद्देश्य नागरिकों के मुद्दों को सुनना और समाधान प्रदान करना है, ताकि शासन प्रशासन में पारदर्शिता और उत्तरदायित्व बढ़ सके।





Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget