उल्हासनगर मनपा पैनल नंबर ६ वार्ड नंबर ३५ की लाडली बहनों का सम्मान, गिफ्ट देकर किया गया अभिनंदन।

 




उल्हासनगर: 

महाराष्ट्र सरकार की लाडली बहन योजना के तहत 1500 रुपए प्रति माह पाने वाली बहनों को उल्हासनगर के टाउन हॉल में सम्मानित किया गया। इस समारोह का आयोजन महाराष्ट्र राज्य सिंधी साहित्य अकादमी के कार्य अध्यक्ष महेश सुखरामनी ने किया।

इस कार्यक्रम में उल्हासनगर मनपा पैनल नंबर 6 वार्ड नंबर 35 की लगभग 1000 लाडली बहनें शामिल हुईं। सभी बहनों को गिफ्ट देकर सम्मानित करने के बाद उन्हें भोजन कराया गया। टाउन हॉल में मनोरंजन के लिए संगीत और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए।

इस अवसर पर डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन और डुप्लीकेट सलमान खान ने अपने कला के जरिए लाडली बहनों का मनोरंजन किया। समारोह में कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही, जिनमें उल्हासनगर के विधायक कुमार अयलानी, भाजपा केंद्रीय सदस्य लदाराम नागवानी, सहयोग फाउंडेशन के अध्यक्ष राम ज्वहारानी, समाजसेविका नीतू सुखरामनी, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप रामचंदानी, और अन्य प्रमुख नेता शामिल थे।

महेश सुखरामनी ने कहा कि "अगर महाराष्ट्र राज्य में हमारी सरकार फिर से आई, तो यह योजना निरंतर जारी रहेगी। सभी बहनों को इसका पूरा लाभ मिलेगा। यह योजना कभी बंद नहीं होगी और हर लाडली बहन को हर महीने 1500 रुपए मिलते रहेंगे।"

कार्यक्रम के दौरान सभी लाडली बहनों ने संकल्प लिया कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे सभी लाडली बहनें भाजपा को अपना मतदान करेंगी, ताकि उल्हासनगर में भाजपा का उम्मीदवार चुनाव जीत सके और शहर में भाजपा का विधायक फिर से बने।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget