कल्याण ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में मतदान अधिकारियों/कर्मचारियों का पहला प्रशिक्षण संपन्न!

 


कल्याण:

2024 के विधानसभा चुनावों की पृष्ठभूमि में, 144 कैल्याण ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मतदान अधिकारियों/कर्मचारियों का पहला प्रशिक्षण शनिवार १९/१०/२४ को डोंबिवली पूर्व स्थित सावित्रीबाई फुले कलामंदिर में दो सत्रों में संपन्न हुआ। निर्वाचन अधिकारी विश्वास गुजर ने मतदान प्रक्रिया की कार्यविधि के बारे में उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों को विस्तृत मार्गदर्शन प्रदान किया।

इस प्रशिक्षण में बुनियादी प्रशिक्षण और EVM प्रशिक्षण जैसे विभिन्न पहलुओं पर ध्यान दिया गया। पहले सत्र में लगभग 800 अर्थात् 89% अधिकारियों/कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी श्रद्धा चव्हाण मंच पर उपस्थित थीं। लोकसभा चुनाव 2024 के तहत कल्याण लोकसभा के निर्वाचन अधिकारी सुषमा सातपुते ने इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी विश्वास गुजर को विधानसभा चुनावों के लिए शुभकामनाएं दीं।

दूसरे सत्र में उपस्थित अधिकारियों को EVM के प्रायोगिक प्रशिक्षण से अवगत कराया गया। निर्वाचन प्रक्रिया को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को आज प्रशिक्षण दिया गया। 144 कैल्याण ग्रामीण के निर्वाचन अधिकारी विश्वास गुजर ने इस अवसर पर विश्वास व्यक्त किया कि निर्वाचन प्रक्रिया व्यवस्थित रूप से पूर्ण होगी।

144 कैल्याण ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कुल 434 मतदान केंद्र हैं।









Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget