उल्हासनगर जीन्स पैकिंग वालों की स्ट्राइक खत्म।

 


उल्हासनगर: 

दिनांक: 15.09.2024 जीन्स पैकिंग वालों की स्ट्राइक समाप्त हो गई है। जीन्स व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि वे पैकिंग करने वालों का समर्थन करें।

उल्हासनगर पांच के जीन्स प्रेस एंड पैकिंग असोसिएशन द्वारा रेट बढ़ाने की मांग को लेकर पिछले दो दिनों से स्ट्राइक चल रही थी। इसके चलते व्यापारियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आज हिल लाइन पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल जगताप के नेतृत्व में कई व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों और जीन्स पैकिंग असोसिएशन के सदस्यों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में सभी पक्षों के बीच चर्चा की गई और कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि जीन्स प्रेस एंड पैकिंग असोसिएशन द्वारा चल रही स्ट्राइक समाप्त की जाएगी और सभी पैकिंग वाले काम शुरू कर देंगे। इस दौरान, व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों ने पैकिंग श्रमिकों को उनके अधिकारों का आश्वासन दिया।

व्यापारी संगठनों के अध्यक्षों ने प्रेस और पैकिंग एसोसिएशन का समर्थन किया है और कहा है कि एसोसिएशन को उचित रेट बढ़ाने की अनुमति दी जाएगी। प्रेस एंड पैकिंग एसोसिएशन ने भी व्यापारियों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और उनके मुद्दों पर चर्चा की गई।

स्ट्राइक की समाप्ति की घोषणा के साथ ही जीन्स व्यापारियों से अपील की गई है कि वे पैकिंग श्रमिकों का समर्थन करें और व्यापार को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग दें।





Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget