उल्हासनगर: मनेरे गांव में बिजली समस्याओं को लेकर MSEB कार्यालय पर मनसे का प्रदर्शन

 



उल्हासनगर: 

शुक्रवार को उल्हासनगर कैंप चार स्थित बिजली विभाग के कार्यालय पर बिजली की समस्याओं को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का मुख्य कारण मनेरे गांव में पिछले कुछ समय से चल रही बिजली समस्याएं हैं, जिससे स्थानीय नागरिक परेशान हैं।

मनसे नेता गुरुनाथ भोईर ने बिजली विभाग को इस संबंध में कई लिखित शिकायत दी थी। जब शिकायतों का समाधान नहीं हुआ, तो मनसे ने MSEB अधिकारियों को नागरिकों की समस्याओं से अवगत कराने के लिए एक प्रतिनिधित्व सौंपा। इस पर MSEB विभाग ने आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

इस आंदोलन में जिल्हा अध्यक्ष बंडू देशमुख, गुरुनाथ (दादा) भोईर, समाजसेविका नीता गुरुनाथ भोईर, ज्ञानेश्वर पावडे, गणेश भोईर, संदीप म्हात्रे, कार्तिक म्हात्रे, कैलास वायले, बाळाराम वायले, भागीरथ वाघमारे, प्रकाश महाले, राज शिंदे, और सुभाष शिंदे समेत कई मनसे कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

जिल्हा अध्यक्ष बंडू देशमुख ने कहा, "जब बिल का मामला होता है तो MSEB के लोग घरों में पहुंचकर वसूली करते हैं, लेकिन जब शहरवासियों को समस्याएं आती हैं तो विभाग का रवैया अनदेखा होता है।"

मनसे का यह प्रदर्शन नागरिकों की समस्याओं को उठाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। MSEB विभाग से अपेक्षा की जा रही है कि वे जल्द से जल्द बिजली समस्याओं का समाधान करें, ताकि नागरिकों को राहत मिल सके।





Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget