ठाणे पुलिस की अपील: शांति और सौहार्द बनाए रखें।

 



ठाणे: 

ठाणे शहर के पुलिस आयुक्त ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे किसी भी धर्म के प्रति अपशब्द या विवाद उत्पन्न करने वाली सामग्री का प्रचार न करें। उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया है कि वे समाज में शांति और सौहार्द बनाए रखने में सहयोग करें।

पुलिस आयुक्त ने कहा, "किसी भी धर्म के बारे में नकारात्मक बातें करना और विवादित वीडियो या फोटो बनाना या साझा करना समाज के लिए हानिकारक हो सकता है। ऐसे मामलों में विधि व्यवस्था को बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है।"

पुलिस आयुक्त ने कहा कि यदि किसी नागरिक को ऐसे विवादास्पद वीडियो या फोटो मिलते हैं, तो उन्हें इसे साझा करने से बचना चाहिए और तुरंत स्थानीय पुलिस थाने से संपर्क करना चाहिए। यह कदम समाज में अशांति को रोकने में मदद करेगा।

उन्होंने चेतावनी दी कि इस अपील का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। यह कदम उन लोगों को लक्षित करेगा जो समाज में विभाजन या तनाव पैदा करने का प्रयास कर सकते हैं।

आयुक्त ने सभी नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे इस अपील का सम्मान करें और समाज में शांति और सौहार्द बनाए रखने में सक्रिय रूप से सहयोग करें। समाज की एकता और भाईचारा हम सभी की जिम्मेदारी है।





Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget