केडीएमटी की बसों पर उपप्रादेशिक परिवहन विभाग की जोरदार कार्रवाई।

 





कल्याण- करन हिंदुस्तानी 

कल्याण के उप प्रादेशिक परिवहन विभाग के अधिकारियों ने केडीएमटी की बसों पर कार्रवाई  की है। इस दौरान आरटीओ के अधिकारियों ने केडीएमटी की आधा दर्जन बसों पर आर्थिक दंड   लगाया है।

उपप्रादेशिक परिवहन विभाग के अनुसार  शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) के विधानसभा सहसंगठक रूपेश भोईर ने केडीएमटी की खटारा बसों पर कार्रवाई की मांग की थी। रूपेश भोईर ने आरटीओ  को पत्र लिखकर कहा था कि केडीएमटी की एक भी बस परिवसन विभाग के नियमानुसार सही नहीं है। जिससे  बसो में यात्रा  करने वाले यात्रियों  की जान से खिलवाड़  हो रहा है इसलिए  केडीएमटी की बसों पर कार्रवाई की जाय। शिकायत मिलने के बाद आरटीओ अधिकारियों ने केडीएमटी की बसों पर कार्रवाई शुरू कर दिया है। अब तक आधा दर्जन बसो पर कार्रवाई की जा चुकी है। वहीं इस मामले में शिकायतकर्ता रूपेश भोईर ने कहा कि केडीएमटी प्रशासन भंगार बसों को सड़क पर चलाकर यात्रा  करने वाले लोगो  की जान के साथ खिलवाड़ कर रहा है। इतना ही नहीं डिपो से जबरन सड़ी-गली बसों को निकाला जा रहा है, जिसका मेंटेनेंस ना के बराबर है। ऐसे में बसों को सड़क पर दौड़ाना मतलब सफर करने वाले प्रवासियों की जान के साथ खिलवाड़ करना है।

कल्याण के उप प्रादेशिक परिवहन अधिकारी आशुतोष बारकुले के अनुसार  केडीएमटी की बसों की जांच करने के लिए वायुवेग पथक-1 और 2 को कार्यालयीन आदेश दिया गया है। साथ ही कार्रवाई की रिपोर्ट भी मंगाई है।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget