उल्हासनगर का राजा उल्हास विद्यालय सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति का भव्य आयोजन।

 


उल्हासनगर:

उल्हासनगरका राजा उल्हास विद्यालय सार्वजनिक गणेश उत्सव समिति ने इस वर्ष भी भव्य गणेश उत्सव का आयोजन किया। इस समिति की स्थापना 1948 में अखण्ड भारत के विभाजन के बाद सिन्ध प्रांत से निर्वासित होकर आए मराठी-मारवाड़ी-सिन्धी समुदाय ने की थी। 

इस वर्ष की प्राणप्रतिष्ठा व प्रथम पूजा का मान उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश तेजवानी को दिया गया। उन्हें इस पावन अवसर पर विशेष आमंत्रण देकर स्वागत किया गया।

उल्हास विद्यालय में आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्राइमरी और सेकेंडरी सेक्शन की शिक्षिका सुप्रिया मालकर और भारती शिरसेकर को वर्ष की बेहतरीन शिक्षिका का पुरस्कार प्रदान किया गया। इसके साथ ही मार्च 2024 में विद्यालय में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों श्रावण ननावरे, दिवेश झोपे और तुषार पवार को गुणवंत विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश तेजवानी, संस्था के अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, अजय गावड़े, विनय कनोजिया, फँलेक्स कार्डोझा, सुनील गावडे, जानी कनोजिया और उल्हासनगरका राजा सार्वजनिक उत्सव समिति के पदाधिकारी सहित सैकड़ों बच्चे और अभिभावक मौजूद रहे।

यह समारोह न केवल सांस्कृतिक एकता का प्रतीक है, बल्कि स्थानीय समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर भी है, जिसमें शिक्षा, संस्कृति और परंपरा का सम्मिलन देखने को मिलता है।






Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget