महानगरपालिका आयुक्त से शववाहिनी की तत्काल व्यवस्था की मांग।

 



उल्हासनगर:

शहर के निवासियों के लिए शववाहिनी की सेवाओं में हो रही कमी पर गंभीर चिंता जताई गई है। शहर अध्यक्ष संजय मुरलीधर घुगे जिल्हा अध्यक्ष बंडु देशमुख ने महानगरपालिका आयुक्त को एक पत्र लिखकर नवीन शववाहिनी की तत्काल व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि महानगरपालिका द्वारा प्रदान की जाने वाली एम्बुलेंस, स्वर्ग रथ, और शववाहिनी की सेवाएं शहर के निवासियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। लेकिन हाल के महीनों में, शववाहिनी की गाड़ी पुरानी हो जाने के कारण खराब हो गई है और इसकी मरम्मत असंभव है। इस स्थिति के कारण शववाहिनी की सेवा उपलब्ध नहीं हो पा रही है।

संजय  घुगे  ने बताया कि इस कारण गरीब लोगों को अस्पताल से मृत शरीर घर ले जाने के लिए शववाहिनी की सुविधा नहीं मिल रही है। इसके परिणामस्वरूप, उन्हें निजी वाहन किराए पर लेना पड़ रहा है, जिसकी लागत 1500 से 2000 रुपये तक होती है, जो उनकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत महंगा है।

उन्होंने महानगरपालिका से अनुरोध किया है कि एम्बुलेंस को शववाहिनी के लिए उपलब्ध कराया जाए और इस मामले में तुरंत कार्रवाई की जाए। संजय ने कहा, "यह एक गंभीर मामला है और नागरिकों को इसका लाभ मिलना चाहिए।"

शहर अध्यक्ष  संजय घुगे यह भी कहा कि नागरिकों की आर्थिक लूट को रोकने के लिए शीघ्रता से कदम उठाए जाने की आवश्यकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि महानगरपालिका इस मामले को गंभीरता से लेकर शीघ्र समाधान निकालेगी।

यह पत्र नागरिकों की समस्याओं और उनकी भलाई के लिए महानगरपालिका की जिम्मेदारी को उजागर करता है।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget