सार्वजनिक सेवकों के विरुद्ध नागरिकों का प्रदर्शन: कानून के उल्लंघन का विरोध।

 


मुंबई :

नागरिकों ने आज़ाद मैदान में एकजुट होने का आह्वान किया है, ताकि वे सार्वजनिक सेवकों के खिलाफ अपनी आवाज उठा सकें, जो कानून के प्रावधानों का उल्लंघन कर रहे हैं। यह प्रदर्शन 29 नवंबर 2023 को आयोजित पहले प्रदर्शन के बाद किया जा रहा है, जिसमें नागरिकों ने माननीय मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया था।

तारीख: 01 अक्टूबर 2024  

स्थान: आज़ाद मैदान, मुंबई  

समय: सुबह 10:30 बजे

मुख्य मुद्दे:

कानून का उल्लंघन: रजिस्ट्रार, MHADA अधिकारी, SRA अधिकारी, पुलिस और BMC के अधिकारियों पर आरोप है कि वे नागरिकों के खिलाफ कार्य कर रहे हैं।

Xसामूहिक एकता: नागरिकों का कहना है कि सार्वजनिक सेवक उन्हें करों से वेतन प्राप्त करते हैं और उनका कर्तव्य नागरिकों की सेवा करना है, न कि अपराधियों के एजेंट बनना।

प्रदर्शन का उद्देश्य: प्रदर्शन का मुख्य उद्देश्य अधिकारियों को यह बताना है कि नागरिक एकजुट हैं और अपने अधिकारों की रक्षा करेंगे।

सभी नागरिकों, करदाताओं, पीड़ितों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि वे इस आंदोलन में भाग लें। आयोजकों का कहना है कि "हमारी संख्या ही हमारी शक्ति है। हर एक व्यक्ति की भागीदारी महत्वपूर्ण है।"

प्रदर्शन के दौरान कई वक्ता अपनी बात रखेंगे और नागरिकों को आगे की रणनीति के बारे में अवगत कराएंगे। आयोजक सभी से अपील कर रहे हैं कि वे किसी भी बहाने से न रुकें और इस आंदोलन का हिस्सा बनें।

यह प्रदर्शन नागरिकों की एकता और उनके अधिकारों की रक्षा का प्रतीक है। आइए, हम सब मिलकर एक नई शुरुआत करें और एकजुट होकर अपने अधिकारों के लिए खड़े हों।








Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget