उल्हासनगर में शैक्षणिक गुणवत्ता का आकलन

 



उल्हासनगर :

आज शुक्रवार को, श्री विकास ढाकणे, प्रशासक और आयुक्त, उल्हासनगर महानगरपालिका ने उल्हासनगर महापालिका क्षेत्र की मनपा स्कूल नंबर १३, १४, १९, ५ और २९ का दौरा किया। इस दौरान, आयुक्त महोदय ने स्कूलों में शैक्षणिक गुणवत्ता और उपलब्ध सुविधाओं का विस्तृत आकलन किया।

उल्हासनगर में विभिन्न प्रभागों में महानगरपालिका की स्कूलों में एक सीबीएसई बोर्ड की स्कूल, एक अंग्रेजी माध्यम की स्कूल और "मुख्यमंत्री मेरी स्कूल सुंदर स्कूल" योजना के तहत तीन आदर्श स्कूलों की स्थापना की योजना बनाई जा रही है। 

इन स्कूलों के लिए योजनाओं के अनुसार कार्यवाही करने के संदर्भ में, आयुक्त महोदय ने संबंधित अधिकारियों को उचित निर्देश दिए। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण कर स्कूलों की स्थापना की जाए। 

इस अवसर पर श्री दीपक धनगर, प्रशासन अधिकारी, शिक्षा विभाग, श्री तरुण शेवकानी, शहर अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग और अन्य संबंधित व्यक्ति उपस्थित थे।

उल्हासनगर महानगरपालिका की यह पहल शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सुधार लाने की दिशा में एक कदम है। आयुक्त महोदय की सक्रियता और निर्देशों से उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इन स्कूलों का संचालन शुरू होगा और छात्रों को बेहतर शिक्षा का अवसर मिलेगा।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget