"जगदीश तेजवानी का पर्यावरण संरक्षण पर जोर: स्वच्छता हमारी जिम्मेदारी"

 



उल्हासनगर: 

भारत सरकार के स्वच्छता ही सेवा 24 अभियान के अंतर्गत उल्हासनगर मनपा ने एक महत्वपूर्ण पहल की है। इस पहल में उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन के ब्रांड एंबेसडर जगदीश तेजवानी का सहयोग प्राप्त हुआ है। सिमरन सेवा प्रतिष्ठान और अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से मुख्य बाजार में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया।

इस अभियान का मुख्य उद्देश्य साफ-सफाई के प्रति जागरूकता फैलाना और पर्यावरण संरक्षण के लिए प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील करना था। इस अवसर पर कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने सहभागिता दी, जिनमें उल्हासनगर व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश तेजवानी, सिंधु राजपाल, राजकुमार शर्मा, कमलेश छुटानी, हरेश भाटिया और हरेश निग्गु शामिल थे।

इस स्वच्छता अभियान में सेनेटरी इंस्पेक्टर विजय गावित, जितेंद्र राठी, आकाश शिंदे, राजेश तिथे सहित कई मनपा कर्मचारियों ने भी सक्रिय रूप से हिस्सा लिया। सभी ने मिलकर स्वच्छता के महत्व को समझाया और समाज में इसके प्रति जागरूकता बढ़ाने का प्रयास किया।

जगदीश तेजवानी ने अपने संबोधन में कहा, "पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता अभियान को हमारा हमेशा समर्थन रहेगा। हमें मिलकर इस दिशा में कार्य करना होगा ताकि हम अपने शहर को और भी स्वच्छ और सुंदर बना सकें।"

उल्हासनगर में इस तरह के स्वच्छता अभियानों का आयोजन सभी नागरिकों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। इस पहल के माध्यम से नागरिकों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता फैलाना और पर्यावरण संरक्षण के प्रति संवेदनशील बनाना आवश्यक है।





Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget