उल्हासनगर के विकास पुरुष श्री पप्पू कलानी जी का 75वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया।

 





उल्हासनगर:

उल्हासनगर शहर के विकास पुरुष और लाडले नेता श्री पप्पू कलानी जी का 75वां जन्मदिन आज भव्य समारोह के साथ मनाया गया। इस अवसर पर शहर के विभिन्न वर्गों के लोगों ने शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए टी ओ के कार्यालय, मेन गेट, गोल मैदान, उल्हासनगर 2 में शाम 7 बजे से जुटना शुरू किया।

जन्मदिन समारोह की शुरुआत ढोल नगाड़ों की धुन पर लाडले नेता श्री पप्पू कलानी को कंधों पर बिठाकर स्टेज पर लाए जाने के साथ हुई। इस भव्य स्वागत ने समारोह में चार चांद लगा दिए।

इस अवसर पर कई विशिष्ट अतिथियों ने श्री पप्पू कलानी जी को जन्मदिन की बधाई दी। इनमें हिमांशु बदलानी, राम राउत, बाला भोइर, वीरू यादव, भावी नगरसेवक अजित मखिजानी, उद्योगपति गोप सेठ खानवानी, धनी आवले, मुस्कान भोजवानी और उनकी टीम, उद्योगपति सुमित चक्रवर्ती, पूर्व नगरसेवक सुजीत चक्रवर्ती, पूर्व नगरसेवक प्रकाश नाथानी,  सत्यन पूरी, उद्योगपति सुशील पवार, हरेश कृषनानी, प्रीतम कुकरेजा, और भिवंडी लोकसभा सांसद बाल्या मामा शामिल थे।

इस भव्य आयोजन में टीम ओमी कालानी, कार्यकर्ताओं और कोर कमिटी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। समारोह में राजनीतिक गलियारों में शक्ति प्रदर्शन का माहौल बना रहा, जिसने सभी उपस्थित लोगों को प्रेरित किया।

श्री पप्पू कलानी जी के 75वें जन्मदिन का यह समारोह न केवल उनके योगदान को सम्मानित करने का एक अवसर था, बल्कि शहर की एकता और विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम भी था। सभी ने मिलकर उनके लंबे और सफल जीवन की कामना की।

इस प्रकार, उल्हासनगर शहर ने अपने लाडले नेता का जन्मदिन एक बड़े उत्सव के रूप में मनाया, जो शहर के विकास में उनके योगदान को दर्शाता है।





Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget