बदलापुर में लैंगिक अत्याचार: मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से की गई फाशी की मांग।

 






बदलापुर:

बदलापुर में दो नाबालिग लड़कियों के साथ लैंगिक अत्याचार के मामले में स्थानीय नागरिकों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र  फडणवीस से दोषी को फाशी की सजा देने की मांग की है।

इस संबंध में ज्ञानेश्वर बारकु म्हात्रे, सदस्य विधानपरिषद, महाराष्ट्र कोकण विभाग शिक्षक मतदार संघ ने पत्र लिखकर मांग की है कि दोषी को फाशी की सजा दिलाने के लिए अदालत में मामला फास्ट ट्रैक पर चलाया जाए।

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि इस घटना के बाद बदलापुर में लोगों में गुस्सा है और दोषी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। प्रशासन को भी इस मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

दूसरी तरफ बदलापुर में लैंगिक अत्याचार के विरोध में चल रहे आंदोलन में हिंसक झड़पें हुई हैं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया, जिसके बाद आंदोलकारियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं और पुलिस ने कई आंदोलकारियों को हिरासत में लिया है।

आंदोलनकारी अपनी मांगों के लिए अडिग हैं और पुलिस की कार्रवाई के बावजूद अपना आंदोलन जारी रखने का फैसला किया है। स्थानीय प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया है और आंदोलकारियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Labels:

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget