दोस्तों ने ली दोस्त की जान,पार्टी के दिन ही कार्तिक को धकेला मौत के मुंह।

 


उल्हासनगर: 

चिंचपाड़ा इलाके में कार्तिक नाम के युवक को जन्मदिन की पार्टी करना महंगा पड़ गया जब मामूली विवाद के बाद उसके दोस्तों ने ही मिलकर चौथे मंजिल से नीचे फेंककर उसकी जान ले ली। 

विट्ठलवाड़ी पुलिस थाना के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पडवल के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने इस संदेहास्पद मौत की जांच शुरू की और कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आख़िरकार कार्तिक के तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक कार्तिक नामदेव वायाल के पिता नामदेव मारुती वायाल (५९) की शिकायत पर पुलिस ने कार्तिक के तीन दोस्तों नीलेश राजेश क्षीरसागर (२३), सागर रामदास काले (२९) तथा धीरज नंदकुमार यादव (२३) को गिरफ्तार किया है। 

ज्ञात हो कि कार्तिक के पिता नामदेव द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक कार्तिक अपने दोस्त नीलेश के घर में अन्य दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहा था। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर नीलेश से उसका विवाद हो गया और कार्तिक ने नीलेश पर शराब की बोतल फेंका।  जिससे नीलेश घायल हो गया।  जिसके बाद नीलेश राजेश क्षीरसागर (२३) ने अपने दो साथियों सागर रामदास काले (२९) और धीरज नंदकुमार यादव (२३) के साथ मिलकर कार्तिक के साथ मारपीट की और उसे अपने घर के बेडरूम की खिड़की से चौथे मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे कार्तिक की मौत हो गई।

Post a Comment

[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget